Bihar Board 10th Exam Paper Leak: सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हो रहा है शेयर, आप भी देखें क्या है माजरा

Bihar Board 10th Exam Paper Leak कैसे हुआBihar Board 10th Exam Paper Leak

Bihar Board 10th Exam Paper Leak: Bihar Board 10th Exam शुरू होने से पहले ही गणित का पेपर लीक होने की बात सामने आई है सूत्रों में के मुताबिक बताया जा रहा है कि गणित का पेपर सोशल मीडिया पर और व्हाट्सएप पर बहुत जोरों से वायरल हो रहा है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि जो व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है पेपर वह इस साल का है या फिर पिछले साल का है यह भी जांच का विषय है।

Paper Leak जांच टीम गठित

Bihar Board 10th Exam Paper Leak: मीडिया खबरों की माने तो यह पेपर मोतिहारी जिले से लीक हुआ है, जैसे ही यह पेपर व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो प्रशासन हरकत में आया और तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद मोतिहारी जिला अधिकारी ने एक जांच कमेटी का आदेश दिया और यह बात स्पष्ट करने की कोशिश की कि यह पेपर इस साल का है या फिर पिछले साल का है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिहार बोर्ड 2022 का पेपर 33 जिलों में आज शुरू होने जा रहा है पेपर की सुरक्षा को लेकर प्रशासनिक अधिकारी और अन्य पुलिस अधिकारी भी काफी मुस्तैद दिखे इस परीक्षा में लगभग 30,000 के आसपास परीक्षार्थी शामिल होने की संभावना है।

Bihar Board 10th Exam schedule 

[wptb id=659]

बिहार मेट्रिक बोर्ड 2022 का पेपर दो पारी में होने वाला है प्रथम पारी 9:30 से 12:45 तक और दूसरी पारी 1:45 से 5:00 बजे तक है यह पेपर चलेगा इसकी सुरक्षा और अनुशासन बनाए रखने के लिए राज्य सरकार ने मधेपुरा सदर अनुमंडल में 25 और उदाकिशुनगंज अनुमंडल में पद 8 परीक्षा केंद्र बनाए हैं। परीक्षा केंद्र में कोई भी गड़बड़ी अगर पाई जाती है तो इसका जिम्मेदार सीधा केंद्र अधीक्षक को माना जाएगा जिसका स्पष्ट आदेश राज्य सरकार ने दे दिया था।

 

Leave a Comment